नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, “सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई.” इस मौके पर कई नेताओं ने बधाई देने के लिए सोशल मीडिया को माध्यम बनाया.


केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया, “गणतंत्र दिवस 2019 के मौके पर चलिए, देश के प्रति अपने संकल्प को दोहराते हैं, आइए हम संविधान में निहित न्याय, स्वतंत्रता और समानता के आदर्शों को जीने का प्रयास करें. आइए एक बेहतर, मजबूत भारत की ओर बढ़ते हैं. चलिए गर्व के साथ, एक स्वर में कहें- जय हिंद.”





केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट किया, “गणतंत्र दिवस 2019 की सभी को बधाई.” रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्रियों में मेनका गांधी, स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर और जे पी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर के माध्यम से लोगों को बधाई दी.


इंडिया गेट पर परेड की शुरुआत हो गई है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गेट पर अमर जवान ज्योति पर पुष्पचक्र अर्पित किया. इस बारे के गणतंत्र दिवस परेड समारोह में दक्षिण अफ्रीका के राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा मुख्य अतिथि हैं.


यह भी पढ़ें-


फिल्म रिव्यू: दिल को छूने वाली है आमिर खान की फिल्म 'रूबरू रोशनी', जानें इसके बारे में क्या कहते हैं बॉलीवुड के सितारे


ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की बहन और लेखक गीता मेहता ने पद्मश्री पुरस्कार ठुकराया