PM Modi meets Sandeshkhali Victims: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. पीएम मोदी ने बुधवार (6 मार्च, 2024) को संदेशखाली की 5 पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान पीड़ित महिलाओं ने उनके साथ हुई घटनाओं के बारे में प्रधानमंत्री मोदी को बताया. इन महिलाओं का दर्द सुनकर पीएम मोदी भावुक हो गए.


प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दौरे के दौरान कहा क‍ि बंगाल में टीएमसी के राज में नारीशक्ति पर अत्याचार का घोर पाप हुआ है. संदेशखाली में जो कुछ भी हुआ, उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन यहां की तृणमूल कांग्रेस सरकार को, आपके दु:ख से कोई फर्क नहीं पड़ता. 


'बंगाल पर लगा हुआ टीएमसी नाम का ग्रहण'  


प्रधानमंत्री मोदी ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल पर टीएमसी नाम का ग्रहण लगा हुआ है. वो इस राज्य के विकास को आगे नहीं बढ़ने दे रहा. इसलिए आप सभी बहनों को INDI गठबंधन को हराना है, देश के कोने-कोने में कमल खिलाना है. 


'जीवन का पल-पल इसी परिवार को समर्पित' 


इस दौरान जनसमूह को संबोध‍ित करते हुए पीएम मोदी अपने जीवन के एक खास पहलू पर बात करते हुए भावुक हुए. उन्‍होंने कहा क‍ि मेरे देश की बहनें हीं मोदी का परिवार हैं. मोदी के शरीर का कण-कण और जीवन का पल-पल इसी परिवार के लिए समर्पित है.  


पीएम मोदी ने बंगाल की टीएमसी सरकार को बताया महिला विरोधी 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुष्टिकरण और टोलाबाजों के दबाव में काम करने वाली टीएमसी सरकार कभी भी बहन बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी की केंद्र सरकार है, जिसने बलात्कार और रेप जैसे संगीन अपराध के लिए फांसी की सजा तक की व्यवस्था की है. संकट के समय बहनें आसानी से शिकायत कर सकें, इसके लिए महिला हेल्पलाइन बनाई गई है, लेकिन TMC सरकार इस व्यवस्था को यहां लागू नहीं होने दे रही है. ऐसी महिला विरोधी टीएमसी सरकार महिलाओं का कभी भला नहीं कर सकती. 


यह भी पढ़ें: सड़क पर गुस्सा आना, फिर पीट पीट कर हत्या कर देना! ऐसी घटनाएं यूपी में ही सबसे ज्यादा क्यों?