Heeraben Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में पीएम मोदी की मां भर्ती हैं. वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही थी. मां को देखने के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद जा रहे हैं.


अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. इसमें लिखा है कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर है.


गुजरात वोटिंग से पहले मिले थे पीएम मोदी


इससे पहले प्रधानमंत्री गुजरात चुनाव की वोटिंग से पहले मां से मिलने के लिए गुजरात गए थे. जून में भी मां के जन्मदिन के मौके पर भी पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले पीएम मोदी ने मां हीराबेन से मुलाकात की थी. चुनाव से पहले पीएम मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए थे. 






पीएम मोदी के छोटे भाई का कल हुआ था एक्सीडेंट


वहीं, बीते दिन (27 दिसंबर) को पीएम मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में प्रह्लाद मोदी और उनके परिवार के सदस्यों को कुछ हल्की चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें मैसूर के जेएसएस अस्पताल भर्ती कराया गया. 


प्रह्लाद के साथ कार में उनके बेटे मेहुल सवार थे और बच्चे भी थे. मैसूर के करीब बांदीपुरा में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दरअसल, कार डिवाइडर से टकरा गई जिस कारण ये हादसा हो गया. 


यह भी पढ़ें.


Snehal Gaware Murder Case: कातिल पकड़ना दूर की बात, 15 साल में पुलिस सबूत तक नहीं खोज पाई, घर के दीवान में मिली थी स्नेहल की लाश