नई दिल्ली: पूरी दुनिया आज नए साल का जश्न मना रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी है. पीएम मोदी ने एक गाने का वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा कि 2020 में भी देश को सशक्त बनाने का प्रयास जारी रहेगा.


पीएम मोदी ने NaMO 2.0 ट्विटर हैंडल के एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “प्यारा संकलन! 2019 में हमने काफी प्रगति हासिल की है. यहां उम्मीद है कि 2020 तक भारत को बदलने और 130 करोड़ भारतीयों के जीवन को सशक्त बनाने के लिए संचालित लोगों के प्रयासों को जारी रखा जाएगा.”


एक शख्स ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को लिखा, ''आपकी सरकार युवाओं की ऊर्जा और उत्साह को पहचानती है. युवाओं के नए विचार इनोवेशन को बढ़ावा देते हैं और नया भारत बनाने का काम करते हैं.'' इस ट्वीट पर भी प्रधानमंत्री ने जवाब देते हुए लिखा, 'युवा भारत प्रतिभाशाली है. हम युवाओं को ऐसा माहौल देने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें वे विकास कर सकें. मुझे इस बात की खुशी है''





दरअसल इस वीडियो में मोदी सरकार के बड़े फैसलों के बारे में बताया गया है. NaMo 2.0 ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया वीडियो में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के कामों को बताया गया. इसमें धारा 370 को निरस्त करने, करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन, भारत की पहली सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की शुरुआत सहित सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों को दर्शाया गया.


नए सीडीएस पद को लेकर भिड़े दो पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री


दिल्ली में BJP जनवरी के पहले सप्ताह में कर सकती है CM उम्मीदवार का एलान- सूत्र