PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान सरकार के जरिए की गई एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक से हिल चुका है. झारखंड के पलामू में शनिवार (4 मई) को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें निशाने पर लिया. पीएम ने कहा कि हालात ऐसे हो गए हैं कि अब पड़ोसी मुल्क के नेता भी दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस के शहजादे प्रधानमंत्री बन जाएं. 


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकार आतंकवाद के मुद्दे से निपटने के मामले में कमजोर थी. उन्होंने कहा कि पहले सरकारें शांति की उम्मीद में पाकिस्तान को लव लेटर भेजा करती थीं, लेकिन पड़ोसी मुल्क उन चिट्ठियों के जवाब में ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भेजता था. पीएम ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में एक वोट की ताकत से देश ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रति अपने दृष्टिकोण में बदलाव देखा है. 


आज का भारत घर में घुसकर मारता है: पीएम मोदी


पीएम मोदी ने कहा, "पहले आतंकवादी खुलेआम निर्दोषों की हत्या करते थे और सरकारें पाकिस्तान को लव लेटर लिखती थीं, लेकिन पाकिस्तान ने इन चिट्ठियों के जवाब में और आतंकवादी भेज दिए. मगर आपके एक वोट की ताकत से मैंने कहा, बहुत हो गया. आज का नया भारत डोजियर नहीं देता. यह नया भारत है, जो घर में घुस के मरता है."


उन्होंने कहा, "एक समय था जब झारखंड और बिहार से हमारे देश की रक्षा के लिए जाने वाले लोग सीमाओं पर देश के लिए मर मिटते थे. ऐसा हर महीने देखने को मिलता था. कांग्रेस की डरपोक सरकारें पूरी दुनिया में इसका रोना रोती थीं."


'कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान में हो रही दुआ'


पीएम मोदी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, "सर्जिकल और बालाकोट स्ट्राइक ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया. अब पाकिस्तान पूरी दुनिया में रो रहा है और चिल्ला रहा है 'बचाओ-बचाओ.' पाकिस्तान में नेता दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस का शहजादा पीएम बनें, लेकिन सशक्त भारत अब सिर्फ मजबूत सरकार चाहता है."


यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की तारीफ करते नजर आए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री, बीजेपी ने खड़े किए सवाल