रांची: बीजेपी झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक देना चाहती है. इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी की है. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर डाल्टनगंज और गुमला में चुनाव प्रचार करेंगे. यह पीएम मोदी की झारखंड विधानसभा चुनाव की पहली चुनावी रैली है. वहीं, रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और सांसद रवि किशन चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं.


बीजेपी प्रवक्ता ने आज इस संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह कल दिन में 11 बजे पाण्डु में और दोपहर एक बजे रमना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दिन में 12 बजे छतरपुर में और दो बजे रंका में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी.


बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि सांसद और भोजपुरी सिनेमा के स्टार रविकिशन 11 बजे महुआडांड़ में और एक बजे भवनाथपुर में सभा को संबोधित करेंगे. इससे पूर्व शुक्रवार को पार्टी ने बताया था कि झारखंड में बीजेपी के चुनाव प्रचार को धार देने 25 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डाल्टनगंज और गुमला पहुंचेंगे जहां वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी के झारखंड चुनाव के प्रभारी ओम माथुर ने शुक्रवार को ही यहां इस बात की पुष्टि की थी.


उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की 25 नवंबर की डाल्टनगंज और गुमला की चुनाव सभा की तैयारियों पर वह स्वयं नजर रख रहे हैं. प्रधानमंत्री अपनी डाल्टनगंज और गुमला की रैली से राज्य में प्रथम चरण में 13 सीटों के लिए होने वाले चुनावों में गुमला, विशुनपुर, लोहरदगा, सिसई समेत कम से कम नौ विधानसभा क्षेत्रों के बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. राज्य में 30 नवंबर को प्रथम चरण का मतदान है और 20 दिसंबर तक यहां पांच चरणों में चुनाव होंगे जबकि मतगणना का काम 23 दिसंबर को होगा.


यह भी पढ़ें-
CM देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस


शरद पवार ने अजित पवार पर बनाया दवाब, डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा देकर मिलने को कहा- सूत्र