प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उत्तर प्रदेश में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जो इंटरनेट पर सनसनी बन गया है. दरअसल पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा के मंच पर भगवान राम की मूर्ति देने वाले बीजेपी कार्यकर्ता के पैर छुए, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और लोग पीएम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. चलिए आपको पूरा मामला बता देते हैं.


जानें क्या है पूरा मामला?


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब उन्नाव में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने उन्हें प्रतीक चिन्ह के रूप में भगवान श्रीराम की मूर्ति भेंट की. अवधेश कटियार  ने पहले पीएम मोदी के पैर छुए, जिसके बाद पीएम मोदी ने अवधेश कटियार को इसके लिए मना किया और शिष्टाचार स्वरूप खुद पीएम ने अवधेश के पैर छुए. बीजेपी के नेता अरुण यादव ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और तरह तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.






यूपी में तीन चरणों का मतदान पूरा


उत्तर प्रदेश में रविवार को तीसरे चरण का मतदान हुआ. प्रदेश में 7 चरणों में मतदान की प्रक्रिया पूरी होनी है और 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस वक्त बीजेपी और सपा के बीच कड़ी जुबानी जंग देखने को मिल रही है. सभी पार्टियों के बड़े नेता इस वक्त चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साथ रहे हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रचार की कमान संभाल ली है और लगातार विपक्ष पर हमले कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ेंः


पंजाब में शाम 5 बजे तक 63.44 फीसदी मतदान तो यूपी में तीसरे चरण में इतने फीसदी लोगों ने डाले वोट


पंजाब में वोटिंग के दौरान एक दूसरे के आमने सामने आए सिद्धू और मजीठिया, ऐसे रहे दोनों नेताओं के रिएक्शन