नई दिल्ली: भारत सरकार में गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू अपने काम के अलावा अपने आप को फिट रखने के लिए बहुत ध्यान देते हैं. किरण ने कल और आज ट्विटर पर दो वीडियो शेयर किए हैं, इन वीडियो में किरण और उनके साथी मंत्री और पूर्व ओलंपियन राज्यवर्धन सिंह राठौर जिम में खूब पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं.


किरण ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ''युवा साथियों नशे से दूर रहें, चलिए हम लोग मोदी जी के सपनों का भारत बनाते हैं.'' किरण आगे लिखते हैं कि वो रोज अपने काम से 30 मिनट निकाल कर जिम जरूर करते हैं.


 


किरण ने कल भी ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में उनके साथी मंत्री और पूर्व ओलंपियन राज्यवर्धन सिंह राठौर जिम में जमकर मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे थे. किरण ने कल लिखा था कि काम करते हुए फिटनेस पर ध्यान देना मुश्किल होता है, पर मेरे दोस्त राज्यवर्धन ऐसा कर लेते हैं, जो कि एक कड़ी चुनौती है.

 



किरण के ट्वीट का जवाब देते हुए राज्यवर्धन ने लिखा है कि इतने व्यस्त होने के वाबजूद भी आप प्रेरणा स्त्रोत हैं और आपका कोई मुकाबला नहीं है.


 

रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किरण को वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि काश में भी आप लोगों की तरह होता.

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले भी किरण रिजिजू मे ट्विटर पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो राज्यवर्धन के साथ जिम में कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे थे.