Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव में गुरुवार को उस वक्त कोहराम मच गया, जब एक साल की एक बच्ची 15 से 20 फीट गहरे एक बोरवेल में जा फंसी. जिसके बाद से ही उसे बचाए जाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया था. फिलहाल बच्ची को पुलिस और सेना की टीम के रेस्क्यू के बाद बचा लिया गया है.


खबरों के अनुसार छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 32 किलोमीटर दूर नौगांव थाना क्षेत्र के दोनी गांव में दोपहर करीब तीन बजे राकेश कुशवाहा की डेढ़ वर्षीय बेटी दिव्यांशी अपने खेत में खेलते-खेलते वहां बने खुले बोरवेल में गिर गई थी. जिसके बाद उसे बचाने के लिए सेना के जवानों ने लोकल पुलिस की मदद के लिए आगे आए थे.






वहीं लंबे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बच्ची को बोरवेल से बाहर निकाल लिया गया है. इसके लिए सेना और पुलिस की टीम ने बोरवेल के पास में खुदाई कर बच्ची तक पहुंचने का रास्ता बनाया, जिसके बाद ही बच्ची का सफल रेस्क्यू किया जा सका.


इसे भी पढ़ेंः Covid19 Impact: कोरोना महामारी के चलते 9 फीसदी MSME हुये बंद, राहुल गांधी के सवाल पर MSME मंत्री नारायण राणे ने दी जानकारी


खबरों के अनुसार बच्ची को गहरे बोरवेल में बचाए रखने के लिए उस तक ऑक्सीजन की भी सप्लाई की गई थी. इसके लिए एम्बुलेंस और ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई गई थी. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मौके पर तहसीलदार सुनीता साहनी और नौगांव पुलिस थाना प्रभारी दीपक यादव भी मौजूद थे.


इसे भी पढ़ेंः दिल्ली की राह हुई आसान, Singhu और Ghazipur border से शुरू हुआ आवागमन