नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटा ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. यहां बीटा-2 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. शातिर बदमाश हाईवे पर कार में लोगों को लिफ्ट देकर हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे. इनके पास से दो पिस्टल जिंदा कारतूस एक लूट की कार और 7,500 रुपये नगद व अन्य सामान बरामद किया गया है. वहीं इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कांबिंग की जा रही है.


बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग


ग्रेटर नोएडा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. एकबार फिर आज बीटा- 2 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. बीटा टू पुलिस एटीएस गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी. उसी समय संदिग्ध कार को रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन कार सवार बदमाश अपने आप को घिरा देख अलग दिशा में भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने अपने आप को घिरा देख पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी. इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. वहीं इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया.


बदमाशों का एक साथी अंधरे का फायदा उठाकर फरार


शातिर लुटेरे हाईवे पर लोगों को कार में लिफ्ट देकर सुनसान स्थान पर ले जाकर हथियार के बल पर लूटपाट किया करते थे. राहगीरों से हथियार के बल पर एटीएम का पिन अन्य सामान लूट लिया करते थे. शातिर बदमाशों ने दर्जनभर लूटपाट की घटनाओं को कबूल किया है. इनके पास से दो पिस्टल जिंदा कारतूस व लूट के 7500 रुपये एक कार व अन्य सामान बरामद किया गया है.


घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इनका इलाज चल रहा है. दोनों शातिर किस्म के लुटेरे बताए जा रहे हैं. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है. जो लोगों को कार में लिफ्ट देने के नाम पर उनसे हथियार के बल पर एटीएम का पिन कोड पूंछ कर लूटपाट व अन्य सामान लूट लिया करते थे. इन्होंने दर्जनभर लूटपाट की घटनाओं को स्वीकार किया है. वही इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. जिसे पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है. दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.