Andhra College Scandal News: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के मामले में विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं. छात्र लगातार विरोध करते हुए मांग कर रहे हैं कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा न जाए. वहीं इस मामले पर सियासी पारा भी चढ़ने लगा है. 



इस बीच पुलिस ने कहा कि शौचालय में कोई छिपा हुआ कैमरा नहीं मिला. इस संंबंध में पुलिस ने एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसके मुताबिक, लड़कियों के हॉस्टल में कोई भी कैमरा बरामद नहीं हुआ और इसका कोई सबूत भी नहीं है. हॉस्टल की छात्राओं से पुलिस ने कहा कि वो इस मामले में बिल्कुल भी चिंता न करें. 


पुलिस ने क्या कहा?


कृष्णा जिले (Krishna district ) के पुलिस सुपरिटेंडेंट गंगाधर राव ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडन कैमरा मिलने के आरोपों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, "आरोपों की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है. एक इंस्पेक्टर की बतौर विशेष जांच अधिकारी नियुक्ति की गई है और पांच सदस्यीय टीम मामले की तकनीकी जांच भी कर रही है. पुलिस ने छात्रों और कॉलेज कर्मचारियों की मौजूदगी में संदिग्ध लैपटॉप, मोबाइल फोन के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की भी जांच की है. इस बात की भी जांच हो रही है कि क्या कोई कथित वीडियो प्रसारित तो नहीं किया गया."


'विश्वास बहाली के उपाय किए'


पुलिस सुपरिटेंडेंट गंगाधर राव ने कहा कि इस मामले को लेकर विश्वास बहाली के उपाय किए गए हैं. इससे पहले राज्य के मानव संसाधन विकास मंत्री नारा लोकेश ने भी इस कथित मामले की जांच के आदेश दिए हैं.  एसआर गुड्लावल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में हुई यह घटना शुक्रवार को उस दौरान सामने आई जब न्याय के लिए गुरुवार देर रात तक प्रदर्शन कर रहे छात्रों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 


लोकेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में कहा, ''मैंने कॉलेज में छात्राओं के शौचालय में गुप्त कैमरे लगाए जाने के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं. दोषियों और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मैंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे सुनिश्चित करें कि कॉलेजों में इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों."


आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा के शौचालय में गुप्त कैमरा लगाए जाने के आरोपों की जांच के शुक्रवार (30 अगस्त) को ही आदेश दिए थे. कृष्णा जिले के एसआर गुड्लावल्लेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में गुरुवार (29 अगस्त) मध्यरात्रि से हजारों की संख्या में विद्यार्थी इस मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: बीजेपी की कंगना रनौत पर अब भड़के रॉबर्ट वाड्रा! एक्ट्रेस की काबिलियत पर ही उठा दिए सवाल