श्रीनगर: कल देर रात कुलगाम से अगवा किए गए जम्मू कश्मीर पुलिस के कॉस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह का शव कईमुह इलाके से बरामद किया गया है. शव पर गोलियों के निशान हैं. आतंकियों ने पुलिस कॉन्सटेबल को किडनैप कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, कांस्टेबल सलीम शाह को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के मुतालहामा इलाके स्थित उसके घर से आतंकियों ने अपहरण किया गया. शाह इन दिनों छुट्टी पर थे.


 मोहम्मद शाह जम्मू-कश्मीर पुलिस में एसपीओ के तौर पर तैनात थे. कुछ दिन पहले ही उनका प्रमोशन हुआ था और वे ट्रेनिंग के लिए कठुआ गए थे. कल यानी शुक्रवार को वह अपने घर लौटे जिसके बाद आतंकियों ने उनके घर पर धावा बोल दिया और उन्हे अगवा करके ले गए.


आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा पिछले महीने ही सेना के एक राइफलमैन औरंगजेब का आतंकियों ने अपहरण कर लिया था और उसकी हत्या कर दी थी. ईद का त्यौहार मनाने के लिए अन्य सैनिकों के साथ निजी वाहन से शोपियां जाते समय आतंकवादियों ने उनका रास्ता रोक लिया था और उनका अपहरण कर हत्या कर दी थी.


अपहरण करने वाले आतंकवादियों ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें निडर औरंगजेब स्वीकार कर रहे हैं कि वे भारतीय सेना के सैनिक हैं और उन्होंने दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद-रोधी गतिविधियों में भाग लिया था.