Poonch Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एलओसी से सटे पुंछ जिले के भिम्बर गली इलाके में गुरुवार 20 अप्रैल को एक सैन्य वाहन पर आतंकी हमला हुआ था. हमले में पांच भारतीय जवानों की शहादत हो गई थी. शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) गुरूवार 21 अप्रैल को सैनिकों के हमले को लेकर भड़के है. हमले का विरोध करते हुए जम्मू-कश्मीर शिवसेना यूनिट ने जम्मू में  जोरदार प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के झंडे और हमले की जिम्मेदारी लेने वाले पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद / पीएएफएफ के पुतले फूंके. 


पार्टी प्रदेश प्रमुख मनीष साहनी के नेतृत्व में जम्मू के रूप नगर स्थित पार्टी कार्यालय के पास शिव सैनिक एकत्रित हुए. सैनिकों ने पाकिस्तान पर जोरदार प्रहार कर भारतीय जवानों की शहादत का बदला लेने की वकालत करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के पीएएफएफ और पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की.साहनी ने कहा कि पाकिस्तान सीधे युद्ध में भारत से तीन बार हार चुका है. 


जवानों की शहादत का बदला ले मोदी सरकार
साहनी ने कहा कि भारत के खिलाफ साजिशें रचते और आतंकवाद को प्रायोजित कर कंगाली के कगार पर पहुंच चुका है.जहां खाने तक की चीजों की भारी कमी के साथ दाम आसमान छू रहे हैं. कंगाल हो चुका पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी  डिफॉल्ट होने की कगार पर खड़ा है. उन्होंने कहा कि  भारत से संबंध सुधारने के लिए गिड़गिड़ा रहा हैं मगर इन सब के बावजूद कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने को लेकर बाज नहीं आ रहा है. साहनी ने कहा कि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का घड़ा भर चुका है और अब समय आ गया है कि केन्द्र की मोदी सरकार पाकिस्तान पर जोरदार सैन्य कार्रवाई कर सबक सिखाए. 


साहनी ने मोदी सरकार से आग्रह किया कि भारतीय जवानों के हत्यारे देश से आने वाले बिलावल भुट्टो को भारतीय सरजमीं पर पांव रखने की इजाजत न दी जाए. इस मौके पर महिला विंग की अध्यक्ष मीनाक्षी छिब्बर, महासचिव विकास बख्शी, कामगर विंग के अध्यक्ष राज सिंह, शशि पाल, टीटू सहगल, ममता, बिट्टू भट, प्रेम, सरोज, बंटी, रितु, शुशीला, भगवती, रवि, हरिंदर, रमेश सहित कई अन्य मौजूद थे.


यह भी पढ़ें


अजित पवार के निशाने पर आने के बाद शरद पवार से मिले संजय राउत, क्या हुई बात?