कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों के चारों तरफ जहां सरकार ने घेराबंदी बेहद सख्त कर दी है. वहीं किसानों के समर्थन में अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठने लगी है. पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है.


रिहाना ने मंगलवार शाम को किसानों के प्रदर्शन से जुड़ी एक खबर शेयर की. यह खबर किसानों के प्रदर्शन स्थल के आसपास इंटरनेट बंद करने को लेकर थी. रिहाना ने यह खबर शेयर करते हुए लिखा- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे? रिहाना ने हैशटैग  #FarmersProtest के साथ यह ट्वीट किया है.





बता दें गृह मंत्रालय ने सोमवार को किसानों के प्रदर्शन स्थल सिंघू, गाजीपुर और टीकरी बॉर्डर पर इंटरनेट सेवाओं के निलंबन की अवधि मंगलवार रात तक के लिए बढ़ा दी थी. इन स्थानों के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों में भी इंटरनेट सेवाएं निलंबित रहेंगी. यह व्यवस्था 31 जनवरी को रात 11 बजे से आरंभ हुई और दो फरवरी को रात 11 बजे तक जारी रहेगी.


बता दें कि दिल्ली के गाजीपुर, सिंघु और टिकरी बॉर्डर किसान दो महीने से भी ज्यादा समय से प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास  कंटीले तार, बोल्डर और बैरिकेड लगा दिए गए हैं.


गौरतलब है कि केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों की मांग है कि इन तीनों कानूनों को रद्द कर दिया जाए. इसके साथ ही किसान एमएसपी को कानूनी दर्जा देने की भी मांग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें


दिल्ली बॉर्डर पर बाड़ेबंदी को लेकर राहुल-प्रियंका का सवाल- 'प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?'