Chhota Rajan Poster: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) को जन्मदिन की बधाई देने वाले पोस्टर लगाए जाने पर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसमें जन्मदिन के मौके पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करने वाले शख्स का नाम भी शामिल है.


मुंबई के मलाड में छोटा राजन के जन्मदिन पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इसके बारे में जानकारी देने के लिए जगह-जगह पोस्टर भी लगा दिए गए. पोस्टर की जो फोटो वायरल हो रही है, उसके मुताबिक कबड्डी मैच का आयोजन मलाड के तानाजी नगर स्थित गणेश मैदान में किया गया है. यह प्रतियोगिता 14-15 जनवरी को शाम को आयोजित की जानी है


जानकारी के मुताबिक, ये बैनर सीआर सामाजिक संगठन महाराष्ट्र की तरफ से लगाए गए हैं. मुंबई में सीरियल ब्लास्ट मामले में आरोपी छोटा राजन का असली नाम राजेंद्र निकालजे है. फिलहाल पुलिस ने शहर से पोस्टर उतरवा लिए हैं.


2020 में भी लगाए गए थे पोस्टर
यह पहली बार नहीं है जब छोटा राजन को जन्मदिन पर बधाई दी गई है. 2020 में भी अंडरवर्ल्ड डॉन को जन्मदिन पर बधाई दी गई थी. उस समय महाराष्ट्र पुलिस ने केस भी दर्ज किया था. तब ठाणे में छोटा राजन के जन्मदिन पर बैनर लगाए गए थे.


बीते साल हुआ था डबल मर्डर से बरी
नवंबर 2022 में मुंबई की एक विशेष सीबीआई अदालत ने छोटा राजन को डबल मर्डर के केस में बरी कर दिया था. 2010 में शकील गैंग के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. छोटा राजन को इस डबल मर्डर का साजिशकर्ता बताया गया था. जांच में सबूतों के अभाव के चलते छोटा राजन समेत आरोपियों को बरी कर दिया गया. 


यह भी पढ़ें


'भारत बन जाएगा अफगानिस्तान', KCR के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- CM की तरह करें व्यवहार