देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बिजली का गुल होना बड़ा मुद्दा बन गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीम, फोटो और वीडियो शेयर किए जाने लगे. ट्विटर पर पावरकट, मुंबई, पावर आउटरेज नाम से हैशटैग इस्तेमाल शुरू होने लगा. बिजली कटौती के समय से यही हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा.


बिजली कटौती पर इशारों-इशारों में जबरदस्त प्रहार


बिजली की कटौती से जहां बहुत सारे मुंबईवासी हैरान और भ्रमित हैं. वहीं, अभिषेक बच्चन का मजेदार ट्वीट में इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह रहा है. उन्होंने लिखा, "हर कोई हैरान क्यों है? ये 2020 है. किसी को तो बत्ती गुल करनी थी."





अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर आकर लोगों से मुखाबित होना पड़ा. उन्होंने अपने प्रशंसकों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पूरा शहर बिजली कटौती की समस्या से घिरा है.






इस बीच, उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई वालों की प्रतिक्रिया को बाधा माना. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, "मुंबई ग्रिड में तकनीकी खामी के साथ अंधेरे में अपने सप्ताह की शुरुआत कर रही है. लेकिन इस तरह हर मुंबईकर रुकावट पर प्रतिक्रिया दे रहा है".





मुंबई के 90 फीसदी इलाकों में बिजली बहाल से राहत

आपको बता दें कि 10 बजे से मुंबई में बत्ती गुल होने के बाद आर्थिक राजधानी की जिंदगी थम सी गई थी. मध्य लाइन पर लोकल ट्रेन जगह-जगह खड़ी हो गईं. पश्चिमी लाइन को स्थगित कर दिया गया. इसके अलावा कुछ इलाकों से ट्रैफिक सिग्नल के भी काम नहीं करने की शिकायत मिली. हालांकि अब 90 फीसदी इलाकों में बिजली बहाल होने से लोगों को बड़ी राहत मिली है.

'थलाइवी' का शेड्यूल पूरा कर अपने घर पहुंची कंगना रनौत, हिमालयन सर्दी की शुरुआत का शेयर किया Video

अक्षय कुमार-सोनू सूद ने शुरू की फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग, 13 अक्टूबर से मानुषी छिल्लर करेंगी ज्वाइन