नई दिल्लीः न्यूज़ टेलीविजन इतिहास की सबसे बड़ी सीरीज़़ 'प्रधानमंत्री' का दूसरा सीजन शुरू होने वाला है यानी प्रधानमंत्री 2 जल्द ही एबीपी न्यूज पर दस्तक दे रहा है. इस सीरीज को लेकर लोगों में भारी उत्सुकता बनी हुई है और आज इसका लॉन्च इंवेट दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है. अगर आप इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि आप कैसे इसे देख सकते हैं.


लॉन्च इवेंट में प्रधानमंत्री सीरीज 2 की ऑफिशियल तारीख की घोषणा की जाएगी. साथ ही इसमें बताया जाएगा कि इस कार्यक्रम को बनाने के पीछे क्या परिकल्पना रही और कैसे इसे साकार किया गया.


प्रधानमंत्री 2 सीरीज का लाइव इवेंट आप यहां पर देख सकते हैं और इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करें. प्रधानमंत्री II LIVE 


इसके अलावा इस लिंक पर आप प्रधानमंत्री सीरीज से जुड़ी सारी जानकारी ले सकते हैं. 


इसके अलावा आप यूट्यूब पर भी इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं और इसके जरिए इस इवेंट की पल-पल की जानकारी ले सकते हैं.



प्रधानमंत्री सीरीज
बता दें कि प्रधानमंत्री सीरीज जो में एबीपी न्यूज़ ने टीवी न्यूज़ चैनल्स की दुनिया में 'प्रधानमंत्री' सीरीज के जरिए बेहद ख्याति हासिल की थी. 'प्रधानमंत्री' सीरीज में कुल 26 एपिसोड दिखाए गए थे जिसमें कुल 13 प्रधानमंत्रियों की कहानी दिखाई गई थी. इस सीरीज का प्रीमियर 13 जुलाई 2013 को एबीपी न्यूज़ पर हुआ और इसका आखिरी एपिसोड 4 जनवरी 2014 को प्रसारित हुआ था. प्रधानमंत्री सीरीज के पहले एपिसोड में आजाद भारत के बनने की कहानी कही गई. प्रधानमंत्री सीरीज इतनी पॉपुलर हुई थी कि बाद में इस सीरीज को बंगाली एबीपी आनंदा पर और मराठी में एबीपी माझा पर भी प्रसारित किया गया था.


प्रधानमंत्री सीरीज से जुड़ी कई अन्य जानकारी के लिए यहां पढ़ें


मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर ने ABP News के शो 'प्रधानमंत्री' को होस्ट करने का फैसला क्यों किया, जानिए


Pradhanmantri2onABP | एबीपी न्यूज़ पर जल्द आ रहा है 'प्रधानमंत्री' सीजन 2 


चुनौती यही थी कि आखिर 'प्रधानमंत्री' सीजन 2 में दिखाएंगे क्या?- संजय नंदन