गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के सनसनीखेज मामले में अब प्रद्युम्न  के पिता आरोपी के पिता की याचिका को चुनौती देंगे. बता दें कि आरोपी छात्र की सीबीआई हिरासत के खिलाफ उसके पिता की ओर से याचिका दाखिल की गई है.


किशोर न्याय बोर्ड ने आरोपी छात्र को सीबीआई की तीन दिन की हिरासत में भेजा है जिसके खिलाफ उसके पिता ने कल याचिका दाखिल की थी.


प्रद्युम्न ठाकुर के पिता के वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई के दौरान वह आरोपी के पिता की याचिका का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि पिता अपने बेटे को बचाने का प्रयास कर रहे हैं जो कि पहले ही सीबीआई की जांच में दोषी पाया जा चुका है.


क्या है पूरा मामला ?


आपको बता दें कि इसी साल आठ सितंबर को गुरुग्राम के रेयान स्कूल में पढ़ने वाले सात साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या कर दी गई थी. इसके तुरंत बाद हरियाणा पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था.  बाद में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया और सीबीआई ने स्कूल के ही 11वीं को छात्र को गिरफ्तार कर लिया. सीबीआई ने दावा किया था कि 11वीं के छात्र ने परीक्षा और पीटीएम टालने के लिए प्रद्युम्न का मर्डर किया था.