नई दिल्ली: सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस के पक्ष में शिवसेना की सहमति के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि बाला साहब ठाकरे का देशभर में आदर है. लेकिन कम सीट में कैसे मुख्यमंत्री बना जाता है, यह कला शरद पवार ने सिखाई और इसलिए उद्धव ठाकरे शरद पवार को महाराष्ट्र में ट्यूशन फीस दे रहे हैं. जैसा शरद पवार कहते हैं वैसा ही उद्धव ठाकरे कर रहे हैं. शिवसेना महाराष्ट्र की जनता के साथ विश्वासघात कर रही है.


केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावड़ेकर ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि पूरे महाराष्ट्र में ही नहीं पूरे देश में बाला साहब ठाकरे का आदर था. क्योंकि वह शरणार्थियों को लेकर हमेशा कहते थे कि शरणार्थियों को देश में आश्रय मिलना चाहिए. लेकिन घुसपैठिए को देश से बाहर निकालना चाहिए. यही उनकी सोच थी और यही उनका मुख्य मुद्दा था. और अब शिवसेना बिल्कुल बदल गई है.


उन्होंने कहा, ''शिवसेना शरद पवार के इशारे पर चल रही है. कम सीट होने के बावजूद मुख्यमंत्री कैसे बना जाए यह सिखाने वाले शरद पवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ट्यूशन फीस दे रहे हैं. उनके सुर में सुर मिला कर वही कर रहे हैं. जो शरद पवार कहते हैं कांग्रेस पार्टी जो चाहती है.''


महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार कल, शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के 36 मंत्री ले सकते हैं शपथ


जावड़ेकर ने कहा कि महाराष्ट्र में गठबंधन की जीत हुई थी. शिवसेना के विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाकर वोट लिया था. महाराष्ट्र की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट किया था. लेकिन उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता के साथ धोखा किया. मोदी के नाम पर चुनाव जीते और कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाए. महाराष्ट्र की जनता के लिए धोखा है.