नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के खुलासे के बाद केन्द्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला युवक आम आदमी पार्टी का सदस्य है. आम आदमी पार्टी एक तरफ युवाओं को पार्टी की टोपी और माला पहनाती है और दूसरी तरफ तनाव पैदा करने के लिये गोली भी चलवाती है.


जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि शाहीनबाग में गोली चलाने वाले कपिल को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाते समय सांसद संजय सिंह और आतिशि ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई थी, लेकिन आम आदमी पार्टी अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिये युवाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है. वोट पाने के लिये आम आदमी पार्टी समाज में हिंसा भड़काने की लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन दिल्ली की जनता ने तनाव भड़काने की साजिश को नाकाम कर दिया है.


जावड़ेकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान और अब्दुल रहमान जैसे नेताओं ने उग्र भाषण देकर हिंसा भड़काने की कोशिश की, बस जलवाई और दिल्ली पुलिस पर पथराव करवाया लेकिन दिल्ली की जनता इनके बहकावे में नहीं आई. आम आदमी पार्टी अपनी हार के डर से दिल्ली में हिंसा भड़काने का काम कर रही है. आम आदमी पार्टी समाज को बांटने की साजिश कर रही है जिससे इसका असली चेहरा दिल्ली के सामने आ चुका है.


जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कभी सर्जिकल स्ट्राइक का, कभी बालाकोट का सबूत मांगते हैं तो कभी 26 जनवरी की परेड को रोकने के लिये धरना देते हैं और कभी जेएनयू में देशविरोधी नारे लगाने वालों पर मुकदमा चलाने की परमीशन नहीं देते. दिल्ली के मतदाता आम आदमी पार्टी के षडयंत्र को देख रही है और इस पर संज्ञान जरूर लेगी.


ये भी पढ़ें-


INDVsNZ 1st ODI Live Updates: न्यूजीलैंड ने पहले वनडे में जीता टॉस, गेंदबाजी करने का फैसला किया


डिफेंस एक्सपो: पीएम मोदी आज करेंगे आगाज, रक्षा मंत्री बोले- भारत को डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग-हब बनाने की जरूरत