Pramod Muthalik Controversial Statement: कर्नाटक में श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुतालिक (Pramod Muthalik) ने लव जिहाद पर विवादित बयान जारी कर विवाह खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि 'लव जिहाद को रोकने के लिए मुस्लिम लड़कियों को प्यार में फंसाना होगा. एक के बदले 10 मुस्लिम महिलाओं को फंसाओ'. इतना ही नहीं उनका कहना है कि ऐसा करने वाले युवाओं की नौकरी और सुरक्षा की जिम्मेदारी श्रीराम सेना उठाएगी. 


कन्नड़ में उन्होंने कहा, हमारी (हिंदू) लड़कियों को ठगकर लव जिहाद को अंजाम दिया जा रहा है. अगर वे हमारी एक लड़की से शादी करते हैं तो हिंदू युवक उनकी 10 लड़कियों को फंसाएं. ऐसा करने वालों की नौकरी और सुरक्षा की जिम्मेदारी श्रीराम सेना उठाएगी. राज्य में धर्मांतरण निषेध अधिनियम लागू है, लेकिन धर्मांतरण बंद नहीं हुआ है. अब हिंदू युवाओं को ही कदम उठाना होगा. 


'हर किसी के हाथ में होनी चाहिए तलवार'


प्रमोद मुतालिक ने कहा कि हमारी परंपराओं में अपनी रक्षा के लिए हर किसी के घर में तलवार होनी चाहिए. पुलिस इसे लेकर कुछ भी कहे तो कहना मां दुर्गा के हाथ में भी तलवार है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श बताया और कहा कि वह पीएम की विचारधारा को सामने लाने के लिए यहां आए हैं.  


विवादों में रहते हैं प्रमोद मुतालिक 


प्रमोद मुतालिक इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में कर्नाटक में बुद्धिजीवियों की हुई हत्या की तुलना 'कुत्ते की मौत' से की थी. वहीं, 2009 में मैंगलोर पब में हुए हमले में मुतालिक का नाम सामने आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके खिलाफ अलग-अलग मामलों में कुल 45 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. 2010 में उन्होंने वैलेंटाइन डे का भी कड़ा विरोध किया था. 


ये भी पढ़ें: 


Chakrapani Maharaj: 'वीर सावरकर कर देना चाहिए JNU का नाम', चक्रपाणि महाराज का ठाकरे पर भी वार, बोले- हिंदुत्व को दे दी तिलांजलि