Prashant Kishor On Nitish Kumar: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) पर पलटवार किया. उन्होंने बिना कुछ लिखे नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं. सभी तस्वीरों में बिहार के मुख्यमंत्री को हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्होंने ट्वीट डिलीट भी कर दिया. 


'नीतीश कुमार ने किशोर को प्रचार विशेषज्ञ बताया' 


बता दें कि बुधवार को नीतीश कुमार ने अपने पूर्व पार्टी सहयोगी किशोर को फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि गठबंधन बदलने के जेडीयू के फैसले का क्षेत्रीय प्रभाव होगा न कि राष्ट्रीय प्रभाव. किशोर को प्रचार विशेषज्ञ कहते हुए नीतीश कुमार ने सुझाव दिया कि वे गुप्त रूप से भाजपा की मदद करने के लिए काम कर रहे होंगे.




'उनके बयान का कोई मतलब नहीं है'


बिहार के सीएम ने कहा, "अन्य राजनीतिक दलों के साथ काम करना उनका व्यवसाय है. उन्हें बिहार में जो कुछ करना है उससे हमें कोई सरोकार नहीं है. क्या वह 'एबीसी' जानते हैं जो 2005 के बाद से किया गया है?" उन्होंने कहा, "वह जो भी बयान दे रहे हैं उसका कोई मतलब नहीं है... हो सकता है कि वह भाजपा के साथ रहना चाहते हों. हो सकता है, वह उनकी मदद करना चाहता हो."


प्रशांत के इस बयान से भड़के नीतीश!


गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने पहले जोर देकर कहा था कि नीतीश के शामिल होने के बाद बिहार में महागठबंधन को बढ़ावा देना एक "राज्य-विशिष्ट" घटना थी और इसके राष्ट्रव्यापी प्रभाव होने की संभावना नहीं थी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राज्य में हालिया राजनीतिक उथल-पुथल "राजनीतिक अस्थिरता" का प्रतीक है, जो मोदी के नेतृत्व में "नई भाजपा" के उदय के बाद से राज्य को परेशान कर रही है.


ये भी पढ़ें- Hijab Controversy: हिजाब मामले में SC की सख्त टिप्पणी- किसी को भी हिजाब पहनने की मनाही नहीं, सवाल स्कूलों में पाबंदियों का है


ये भी पढ़ें- Bangalore: नितिन गडकरी आज बेंगलुरु में "मंथन" का करेंगे उद्घाटन, सड़क सुरक्षा और वाहन तकनीक विषयों पर होगी चर्चा