Bihar Politics: बिहार में हुए हालिया राजनीतिक बदलावों को लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि आने वाले समय में फिर से उलटफेर होगा. उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों के दावों पर कहा कि नीतीश कुमार अगर 5 लाख लोगों को अगले 1 से डेढ़ साल में नौकरी दे देते हैं तो मैं अपनी मुहीम छोड़कर उनको बिना विवाद अपना नेता मान लूंगा. 


प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि 10 लाख नौकरियों का वादा जनता को बेवकूफ बनाने का सीधी साधा तरीका है. उन्होंने पूछा कि आप इतनी नौकरी कहां से लाएंगे. जिन लोगों को आपने नौकरी दी हुई है आप उनको पिछले छह महीने से तनख्वाह नहीं दे पा रहे हैं.


'जन सुराज अभियान' को लेकर प्रशांत किशोर अपने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को समस्तीपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पटोरी में नंदनी हाई स्कूल मोहिउद्दीननगर के सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. इसके बाद वह समस्तीपुर शहर के ताजपुर रोड में लोगों से मुलाक़ात करते हुए नगर परिषद के सदस्यों के साथ जन सुराज पर संवाद किया. 


बिहार में 180 डिग्री घूम चुकी है राजनीति
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार की राजनीति पूरे 180 डिग्री घूम चुकी है. किसी को भी ये पता नहीं है कि अभी ये कितने डिग्री और घूमेगा. घूमने दीजिए. प्रशांत किशोर ने कहा कि आपको कह कर जाते हैं कि बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले आप कई राउंड घूमिएगा. 


'कुर्सी पर फेविकोल लगा कर बैठे हैं नीतीश कुमार'
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को जनता का सहयोग नहीं मिल रहा है. नीतीश कुमार, कुर्सी पर फेविकोल लगाकर बैठे हैं. जिसको घूमना है घूमते रहिए. नीतीश जी जिंदाबाद हैं लेकिन उनकी वजह से पूरे बिहार की दुर्दशा हो रखी है.


Bihar Politics: सरकार बनने के बाद पहली बार लालू यादव से मिले सीएम नीतीश कुमार, गुलाब की भेंट


Jalore Case: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को पुलिस ने एयरपोर्ट पर रोका, दलित परिवार से जा रहे थे मिलने