Bihar Politics: चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज अभियान के प्रमुख प्रशांत किशोर ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2025 की तैयारियों में लगे हैं. प्रशांत किशोर ठीक दो महीने बाद 2 अक्टूबर, 2024 को अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. हाल ही में एक जनसभा के दौरान पीके ने बिहार के लोगों को मंत्र दिया है. उन्होंने कहा कि आप लोग पिछले 5 सालों से नरक की जिंदगी जी रहे हैं. रोज रोते हैं नाली गली और सड़क नहीं है. इसलिए, अगली बार जब वोट देने जाएं तो वोट जिसको मन है, उसको दीजिए लेकिन वोट देते समय स्वार्थी बनिए.


चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग कहते हैं भैया सड़क, खाने को अनाज और बच्चों को पढ़ाने की व्यवस्था नहीं है लेकिन वोट देने के समय फिर वही चोर बदमाश भ्रष्ट नेता जाति के नाम पर वोट दे देंगे. उन्होंने कहा कि आप तो सुधरने से रहे. इसलिए, आपको ऐसा मंत्र बता रहा हूं कि आप जिस किसी को भी अगली बार वोट देने जाएं लेकिन एक बार जीवन में मेरी सलाह जरूर मानिए. इसलिए जब भी वोट देने जाए उस समय स्वार्थी बन जाएं.


वोट देते समय बनों स्वार्थी- PK


पीके ने आगे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग अपना और अपने बच्चों का स्वार्थ देखिए. अगर आपसे कोई कहता है कि अपने जाति वाले उम्मीदवार को वोट दो. उस दौरान कोई कहेगा लालू को हराना है इसलिए वोट दो. कोई कहेगा नीतीश को हटाना है इसलिए वोट दो लेकिन, आप अपना वोट देने के समय स्वार्थी बन जाओ. 


'लालू यादव 9वीं फेल बेटे को बनाना चाहते हैं CM' 


पद यात्रा कर रहे प्रशांत किशोर ने लालू यादव पर तीखा तंज कसा. प्रशांत किशोर ने कहा कि बच्चे की चिंता क्या होती है अगर सीखना है तो एक बार लालू यादव से सीखिए. प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे को बिहार का राजा बनाना चाहते हैं. लोग कहते हैं कि मैं उनकी शिकायत करता हूं, मैं उनकी शिकायत नहीं बल्कि तारी़फ कर रहा हूं कि वह बहुत अच्छे पिता हैं.


उन्होंने कहा लालू यादव भले ही अच्छे नेता या शासक नहीं बन पाए लेकिन वे अच्छे पिता हैं क्यों वे अपने नौवीं फेल बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं.


ये भी पढ़ें: वायनाड में ‘मर्फी’ और ‘माया’ इंसानों को भी दे रहे मात, जहां फेल हुई रेस्क्यू टीम वहां अकेले 10 शवों को खोज निकाला