Prashant Kishor's Company: पोरवरिम पुलिस ने शुक्रवार को गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लिए काम कर रहे राजनीतिक रणनीतिकर प्रशांत किशोर के संगठन I-PAC के ठिकानों पर  छापा मारा है. एक किराए पर लिए मकान में रेड मारते हुए चुनावी रणनीति बनाने वाली कंपनी IPAC के एक कर्मचारी को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया. IPAC चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी है. 


गोवा पुलिस के सूत्रों ने एबीपी न्यूज को बताया की पोरवरिम पुलिस को एक सूचना मिली कि IPAC के कुछ कर्मचारी स्थानीय इलाके में वोटरों को पैसा देकर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. गोवा में 14 फरवरी को चुनाव होना है. पुलिस ने उस सूचना के आधार पर IPAC कर्मचारियों द्वारा किराए पर लिए गए कुछ मकानों में जब खोज की तो वहां पर कुछ नशीले पदार्थ बरामद हुए. 


विकास नागल गिरफ्तार


किराए के मकान में रह रहे दूसरे IPAC के कर्मचारी ने इस बात की पुष्टि की कि वह नशीला पदार्थ उनके ही सहयोगी कर्मचारी विकास नागल का है इस पुष्टि के आधार पर परवरिम पुलिस ने फिलहाल विकास नागल को गिरफ्तार कर लिया है. विकास नागल को शनिवार को अदालत के सामने पेश किया जाएगा. प्रशांत किशोर और उनका संगठन I-PAC पिछले ढाई साल से TMC के चुनाव अभियानों के लिए काम कर रहा है. पश्चिम बंगाल के विधानसभा में ममता बनर्जी को मिली जीत के पीछे भी उनका हाथ ही माना जाता है.


ये भी पढ़ें:


Assembly Election: यूपी की 55 सीटों पर आज थमेगा प्रचार, उत्तराखंड और गोवा में भी आज प्रचार का आखिर दिन, दिग्गज लगा रहे दम


West Bengal Municipal Election: अनोखी मांग! राजनीतिक दलों से प्रदूषण पर ध्यान देने की अपील कर रही जनता