नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि आतंकी शक्तियों के खिलाफ जंग में पूरा देश एकजुट है. उन्होंने हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की.


राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, ''जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिजनों के साथ हैं और हमले में घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. आतंक और बुराई की ताकतों के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है.''





आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में ये हमला उस वक्त हुआ जब सीआरपीएफ के जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था. इस काफिले में सीआरपीएफ की करीब 78 गाड़ियां थीं. इस काफिले में सीआरपीएफ की 54वीं, 179वीं और 34वीं बटालियन एक साथ जा रही थीं. 54वीं बटालियन पर ये हमला आतंकियों ने 3 बजकर 37 मिनट पर पुलवामा के अवंतीपुरा में लातू मोड़ पर किया.


जिस गाड़ी पर हमला हुआ उसमें 39 जवान सवार थे. खबरों के मुताबिक एक छोटी गाड़ी में फिदायीन हमलावर बैठा हुआ था और वो विस्फोटक से भरी गाड़ी लेकर बस से टकरा गया. इस ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने फायरिंग भी की.


J&K: दोपहर 3.37 बजे कैसे हमले को अंजाम दिया गया, सिलसिलेवार जानिए उस मनहूस घड़ी का पूरा ब्यौरा


पुलवामा अटैक: उरी हमले से दोगुने जवानों की शहादत पर क्या सरकार डबल सर्जिकल स्ट्राइक करेगी?


यह भी देखें