अजय बाचलू, जम्मू: महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे कांग्रेस सांसद (Congress Mp) अधीर रंजन चौधरी पर उठा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. जम्मू में कांग्रेस और बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं (BJP Women Workers) ने प्रदर्शन किया और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए. बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने हाथों में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) की तस्वीरें लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का पुतला भी फूंका.


जम्मू कश्मीर में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने का आरोप है कि कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने न केवल महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का  अपमान किया है, बल्कि देश की महिलाओं का भी अपमान किया है.


जम्मू-कश्मीर में बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन


जम्मू-कश्मीर में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की भी मांग की. संसद में भी इस मसले को लेकर जोरदार घमासान जारी है. हालांकि कांग्रेस सांसद ने कहा कि था कि देश की सर्वोच्च पद के अपमान की बात वे सोच भी नहीं सकते हैं. उन्होंने अपनी गलती मान ली थी और राष्ट्रपति से मिलने का वक्त भी मांगा है.


कांग्रेस ने भी स्मृति ईरानी पर लगाए आरोप


वहीं, जम्मू (Jammu) में बीजेपी दफ्तर से कुछ ही दूर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने भी अपने दफ्तर के बाहर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के निशाने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थी, जिस पर उन्होंने आरोप लगाए कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी माफी की मांग की है. वहीं जम्मू में हुए इन दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते लंबा ट्रैफिक जाम लग गया और इस वजह से आम जनता को दिक्कत भी हुई.


ये भी पढ़ें:


Smriti Irani Defamation Case: '24 घंटे में ट्वीट हटाएं पवन खेड़ा, जयराम रमेश...', HC का कांग्रेस के तीनों नेताओं को निर्देश


Rashtrapatni Row: 'राष्ट्रपत्नी विवाद' के बीच स्मृति ईरानी और अमित शाह की राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात, अधीर रंजन को नहीं मिला वक्त