नई दिल्ली: राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार के तौर पर रामनाथ कोविंद का नाम सामने आने के बाद अब हर किसीको विपक्ष के उम्मीदवार के नाम का इंतजार है. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर जारी इस कवायद से अलग-थलग हुई आम आदमी पार्टी का दर्द छलक कर सामने आया है. आप नेता संजय सिंह ने कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव पर पार्टियों से बात करने के लिए बीजेपी की तरफ से बनाई गई राजनाथ, जेटली, वेंकैया की कमिटी ने सभी पार्टियों से बात की लेकिन आम आदमी पार्टी से बात नहीं की.



(PTI Photo)

संजय ने कहा कि बीजेपी के नेता आप का अस्तित्व ही नहीं मानते. संजय के मुताबिक विपक्ष की बैठक में भी आप को नहीं बुलाया गया. और तो और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने आम आदमी पार्टी की औकात पर ही सवाल उठा दिए.


IN DETAIL: रामनाथ कोविंद के बारे में वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं!


संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी इस अंहकार का जवाब देगा. एनडीए की तरफ से रामनाथ कोविंद की उम्मीदवारी के एलान के लगभग 24 घंटे बाद भी कोविंद पर आम आदमी पार्टी अपना रुख साफ नहीं कर पाई है. कोविंद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि "सबका फैसला होने दीजिए इसके बाद इस पर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व फैसला लेगा. सारी परिस्थितियों को देखकर फैसला लिया जाएगा."


बता दें कि दिल्ली और पंजाब मिला कर आम आदमी पार्टी के पास कुल 86 विधायक और 4 सांसद हैं. दिल्ली में आप सत्ता में है जबकि पंजाब में मुख्य विपक्ष है.


यह भी पढ़ें-


रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की मोदी की अपील कांग्रेस ने ठुकराई, विपक्ष उतारेगा अपना उम्मीदवार!


जानिए, राम नाथ कोविंद को राष्ट्रपति का उम्मीदवार बनाने के 6 कारण


यहां पढ़ें: कोविंद की जीत का फॉर्मूला, मोदी के मास्टर स्ट्रोक से टूट गया विपक्ष का ‘घर’!