नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बृहस्पतिवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों और विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे. पार्टी ने जोर दिया है कि इसके तहत प्रधानमंत्री देश के लगभग एक करोड़ लोगों से जुड़ेंगे. बीजेपी मीडिया विंग के प्रमुख अनिल बलूनी ने अपने बयान में कहा कि देश के सभी जिले, मंडल एवं शक्ति केंद्र स्तर पर लगभग 15 हजार स्थानों से नमो ऐप के जरिये प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से जुड़ेंगे.


पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बैठकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 12 बजे देश भर के लगभग एक करोड़ से अधिक लोगों से नमो एप के जरिए वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत करेंगे.


यह संवाद बीजेपी के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. इसके अतिरिक्त, जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलोमीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने का प्रावधान किया गया है.


सभी बीजेपी शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री व कैबिनेट के मंत्री इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके अलावे पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी पार्टी की ओर से सुझाए गए जगहों पर पहुंचकर इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.


नमो ऐप के अलावे इस विशाल कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडल्स, यूट्यूब चैनल्स के साथ-साथ कई ऐप्स व स्ट्रीमिंग चैनल्स पर भी किया जाएगा.


भारत-पाक सीमा पर तनाव को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने जारी किया रेड अलर्ट


हमने एक नहीं करीब 500 ओसामा बिन लादेन को मारा है: मनिंदरजीत सिंह बिट्टा