PM Death Threat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. बुधवार (21 जून) को दिल्ली पुलिस के आऊटर डिस्ट्रिक पीसीआर को रिसीव हुए कॉल में कहा गया है कि पीएम मोदी को बिहार के सीएम ननीतीश कुमार को और देश के गृहमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई. पीएम-गृहमंत्री और बिहार के सीएम को धमकी मिलने के बाद तुरंत एक्टिव हुई दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक टीम का गठन किया और मामले की जांच शुरू कर दी.

  


दिल्ली पुलिस ने बताया कि आऊटर जिले की पुलिस को आज सुबह एक शख्स ने पीसीआर कॉल कर बिहार सीएम को जान से मारने की धमकी दी. कुछ देर बार दूसरी कॉल में पीएम और गृह मंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान हो गयी है, उसका नाम संजय वर्मा है और वह दिल्ली के मादीपुर इलाके का रहने वाला है. 


परिवार वालों ने बताया कि संजय कल रात से ही शराब पी रहा है और दिल्ली पुलिस संजय की तलाश कर रही है.


कहां है पीएम मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार?
पीएम मोदी तीन दिवसीय अमेरिका के राजकीय दौरे पर गए हुए हैं और वह वहां पर एसपीजी और अमेरिका की सीक्रेट सर्विस के सुरक्षा घेरे में हैं. वहीं गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में है. गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस और सीआरपीएफ को है. उनके प्रोटोकॉल के मुताबिक उनको जेड कैटगरी सुरक्षा मिली हुई है, ऐसे में कहा जा सकता है कि वह सुरक्षा में है और उनके सुरक्षा च्र को भेद पाना किसी के भी बस की बात नहीं है.


वहीं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा की जिम्मेदारी बिहार पुलिस के एसएसजी (स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप) की है, और उनके प्रोटोकॉल के मुताबिक उनको जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है. हालांकि उनकी सुरक्षा के साथ कई बार खिलवाड़ हो चुका है. हाल ही में सुबह मार्निंग वॉक के दौरान रेसिंग मोटरसाइकिल चलाने वाले ग्रुप उनके रूट पर आ गया.


Adipurush Controversy: क्या BJP के मुख्यमंत्री भी बजरंगबली को नहीं मानते भगवान? आदिपुरुष विवाद के बीच विपक्ष ने दागे सवाल