नई दिल्ली:   नागरिकता संशोधन कानून, अर्थव्यवस्था की सुस्त रफ्तार, बढ़ती बेरोजगारी और किसानों की समस्या जैसे कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गई है. इसी क्रम में कांग्रेस आज दिल्ली के रामलीला मैदान में 'भारत बचाओ' रैली का आयोजन कर रही है. इस रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.


प्रियंका गांधी ने कहा,'' हम देश को बचाना चाहते हैं. ये देश प्रेम और भाई चारे का है. यह देश स्वतंत्रता संग्राम से बना है. सबको समानता देने वाला देश है. यह देश प्रेम और भाईचारे का है. समानता और स्वाभिमान देने वाला देश है.'' उन्होंने आगे कहा,'' हर जगह आज लिखा मिलता है कि मोदी है तो मुमकिन है लेकिन मैं कहती हूं बीजेपी है तो ऐसे कानून बन रहे हैं जिससे देश का संविधान खतरे में है, बीजेपी है तो प्याज 100 रुपये किलो मुमकिन है. बीजेपी है तो बेरोजगारी मुमकिन है. आज देश की अर्थव्यवस्था पाताल में पहुंच गई है.''


प्रियंका ने आगे कहा,'' संविधान नष्ट हो जाएगा, देश बंट जाएगा. देश प्यारा है तो आज देश की आवाज बनो.'' उन्होंने कहा,'' यह देश हमारा है और इसे विनाश से बचाना हमारा कर्तव्य हमारा है.आज न्याय के खिलाफ नहीं लड़ेगा वो इतिहास में कायर कहलाएगा'' उन्नाव रेप केस पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्नाव की बेटी हार गई.


CAB के विरोध का बुरा असर: जामिया में सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, बंगाल-नगालैंड में जनजीवन प्रभावित


अब 'AAP' के साथ काम करेंगे प्रशांत किशोर, जानिए इससे पहले किस पार्टी को जिताया चुनाव


जल्द फांसी की मांग से अवसाद में निर्भया के दोषी, खाना-पीना कम किया- सूत्र