Priyanka Gandhi on PM Modi: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के मुरैना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 19 साल की उम्र में जब मैं अपने शहीद पिता के टुकड़े घर लाई तो मैं इस देश से बहुत गुस्सा थी.


'पीएम मोदी मेरे पिता को देशद्रोही बोलते हैं'


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, "मैं समझती हूं कि शहादत का क्या मतलब होता है. मैंने अपने पिता को सुरक्षित आपके पास भेजा और आपने टुकड़ों में उन्हें लौटा दिया, लेकिन धीरे-धीरे मुझे शहादत का मतलब समझ में आया. मैं कैसे समझाऊं जब पीएम मोदी मंच पर खड़े होकर मेरे पिता को देशद्रोही बोलते हैं. जब पीएम मोदी ने मंच पर खड़े होकर मेरे पिता पर अपनी मां से विरासत लेने के लिए कुछ कानून बदलने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ये नहीं समझ पाएंगे कि मेरे पिता को विरासत में धन दौलत नहीं मिली, बल्कि मेरे पिता के विरासत में शहादत की भावना मिली."


'पीएम मोदी नहीं समझ सकते शहादत की भावना'


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा, "जब पुलवामा अटैक हुआ उसमें कुछ परिवार उत्तर प्रदेश के थे. उस समय मैं यूपी में थी और मैं उनके घर गई. उस घर के बच्चों ने मुझे कहा कि वे भी सेना में भर्ती होना चाहते हैं. पीएम मोदी इस भावना को नहीं समझ सकते. वे हमें देशद्रोही कहें, सदन से बाहर निकालें या कुछ भी करें, लेकिन हमारे दिल से इस भावना को कोई नहीं हटा सकता."






किसान आंदोलन को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "दिल्ली बॉर्डर पर लाखों किसानों ने आंदोलन किया, लेकिन पीएम मोदी ने उनकी एक बात नहीं सुनी, जब उत्तर प्रदेश का चुनाव आया और सैकड़ों किसान शहीद हो गए, तब जाकर तीनों काले कानून वापस लिए गए. मैं किसान परिवारों से मिलने गई तो मुझे ही गिरफ्तार करवा दिया, लेकिन मंत्री और उसके बेटे को गिरफ्तार नहीं होने दिया, जिन्होंने किसानों को कुचला."


ये भी पढ़ें : India on Shaksgam valley: सियाचिन में चीन की नापाक 'हरकत' पर भड़का भारत, शक्सगाम घाटी को लेकर ड्रैगन को दे दी सख्त नसीहत