Priyanka Gandhi On BJP: केंद्र सरकार की अग्निपथ स्कीम (Agnipath Scheme) के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. देश के कई राज्यों में ये प्रदर्शन हिंसक होते दिखा. वहीं इस मामले पर राजनीति (Politics) भी जमकर हो रही है. आज कांग्रेस (Congress) ने जंतर मंतर (Jantar Mantar) पर इस योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया जिस दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि, सरकार को गिराइये. 


कांग्रेस के कई दिग्गज नेता (Congress Politicians) इस सत्याग्रह में शामिल हुए हैं. कांग्रेस का कहना है कि पार्टी ने सत्याग्रह करने का निर्णय इसलिए लिया है क्योंकि अग्निपथ योजना ने देश के युवाओं (Country Youth) को सड़कों पर उतार दिया है. वहीं, इस दौरान प्रियंका गांधी से लेकर सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित किया. 


सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों के लिए काम कर रही- प्रियंका गांधी


प्रियंका गांधी ने इस दौरान बोला कि, हम (कांग्रेस) युवाओं का दर्द समझते हैं. पहले किसानों ने आंदोलन किया क्योंकि वो समझ गए थे कि उनकी महनत किसी और को दी जा रही है. वहीं, अब अग्निपथ स्कीम के बाद युवा वर्ग सड़कों पर उतर आए हैं. उन्होंने कहा कि, देश की सरकार आपके लिए नहीं चल रही है. सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है. प्रियंका गांधी आगे बोलीं, जो योजनाएं थोपी जा रही है वो सोच समझ कर थोपी जा रही है. इनका केवल एक मकसद है सत्ता में बने रहना.


सरकार को गिराइये- प्रियंका गांधी


उन्होंने कहा कि, नकली देशभक्त को आंख खोल कर पहचानिए. अग्निपथ पर हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति दुहराते हुए प्रियंका ने कहा कि ऐसी योजना को इसका नाम दे दिया गया है जो भविष्य खत्म कर देगा. सरकार को खत्म कीजिए, सरकार को गिराइये. उन्होंने युवाओं से कहा कि आप प्रदर्शन शांतिपूर्वक करिए लेकिन रुकें नहीं.


यह भी पढ़ें.


Agnipath Row: 'अग्निपथ' पर बवाल के बीच प्रगति मैदान से बोले PM मोदी - नए काम करने पर झेलनी पड़ती है मुसीबत


Agnipath Protests: अग्निपथ पर मंथन जारी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की दूसरी अहम बैठक, तीनों सेनाओं की होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस