Congress Thanksgiving Tour: लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट पर जीत के बाद राहुल गांधी पहली बार प्रियंका गांधी संग अपने लोकसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान प्रियंका गांधी ने रायबरेली में राहुल गांधी को जिताने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया. इस दौरान प्रियंका गांधी जब मंच पर संबोधन के लिए पहुंचीं तो उन्होंने सबसे पहले राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगवाए.


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाई राहुल गांधी के रायबरेली से और केएल शर्मा के अमेठी से जीत के बाद रायबरेली में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगवाए. प्रियंका ने आगे कहा कि "यह हुई न बात...यह एक ऐतिहासिक जीत थी. मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप सभी ने पूरे देश में यह संदेश दिया कि आप देश में स्वच्छ राजनीति चाहते हैं. हमने इस परिणाम के लिए दिन-रात काम किया. हम रायबरेली के लोगों के आभारी हैं कि उन्होंने मेरे बड़े भाई को जिताया.


नतीजों को पाने के लिए दिन-रात मेहनत की- प्रियंका गांधी


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रायबरेली और अमेठी के लोगों आपने हमारे लिए जो उत्साह दिखाया है, उससे दोगुना उत्साह के साथ हम आपके लिए काम करना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि "हमने इन नतीजों को पाने के लिए दिन-रात मेहनत की है. रायबरेली की जनता को मेरा सबसे बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने मेरे भाई (राहुल गांधी) को वोट देकर जिताया. हम अगले पांच सालों में दोगुनी मेहनत और उतनी ही ईमानदारी से काम करेंगे, जितना आपने हमारा साथ दिया है.









 


5 सालों में दोगुनी मेहनत और ईमानदारी से करेंगे काम- प्रियंका गांधी


रायबरेली में धन्यवाद यात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, कि रायबरेली की जनता और मेरे परिवार के सदस्यों को सबसे बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने मेरे बड़े भाई को वोट देकर इतने भारी बहुमत से जिताया. हम आपके आभारी हैं. जितनी श्रद्धा और निष्ठा आप लोगों ने हमें दिखाई है. हम अगले पांच सालों में दोगुनी मेहनत और उतनी ही ईमानदारी से काम करेंगे, जितना आपने हमारा साथ दिया है.


ये भी पढ़ें: Ladakh MP: कांग्रेस के हाथ को मिला एक और सांसद का साथ? लद्दाख के निर्दलीय सांसद ने की मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात