Priyanka Gandhi On PM Modi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार (30 अप्रैल) को कर्नाटक के बागलकोट में एक चुनावी रैली में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाली देने वाले बयान पर जवाब दिया है. प्रियंका ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में इस तरह के हमलों का सामना तो करना ही पड़ता है. पीएम मोदी से उनके भाई राहुल गांधी से सीखने की जरूरत है जो अयोग्य घोषित होने के बावजूद देश के लिए गोली भी खाने को तैयार हैं.


प्रियंका गांधी के इस बयान के बाद से ट्विटर पर #CryPMPayCM ट्रेंड करने लगा और कई यूजर्स मीम्स, वीडियो और मीडिया रिपोर्ट्स को हैशटैग 'CryPMPayCM' के साथ शेयर करने लगे. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के 'जहरीले सांप' वाले बयान पर पीएम मोदी ने शनिवार को जवाब देते हुए कहा था कि कांग्रेस और उसके नेताओं ने उन्हें 91 बार तरह-तरह की गालियां दी हैं.






'पहला ऐसा PM देखा जो लोगों के सामने आकर रोता है'
कर्नाटक के बागलकोट जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने 91 बार पीएम मोदी को गालियां देने वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, 'मैंने तो बहुत कई प्रधानमंत्री देखें हैं. इंदिरा जी (इंदिरा गांधी) को देखा है, उन्होंने इस देश के लिए गोलियां खाईं, राजीव गांधी को देख, वे देश के लिए शहीद हुए. मैंने पी वी नरसिम्हा राव और मनमोहन सिंह को देखा है इस देश के लिए कड़ी मेहनत करते हुए. मैंने पहला ऐसा प्रधानमंत्री देखा है जो लोगों के सामने आकर रोता है कि मुझे गाली दी जा रही, आपके दुख सुनने की बजाय अपना दुख सुनाते हैं.'


'हम लिस्ट बनाए तो किताब पर किताब छपवा लेंगे'
उन्होंने आगे कहा कि किसी ने पीएम के ऑफिस में किसी ने एक लिस्ट बनाई है. यह जनता की समस्याओं की लिस्ट नहीं है. ये इसकी लिस्ट है कि उन्हें किसने कितनी गालियां दी है. प्रियंका ने कहा, 'कम से कम वे (91 गालियां) एक पेज पर फिट तो हो रही हैं, अगर मेरे परिवार को दी गई गालियों को देखें और एक लिस्ट बनानी शुरू करें तो हम किताब पर किताब छपवा लेंगे. उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि हिम्मत रखें मोदी जी, मेरे भाई से सीखें, जो कहता है कि मैं देश के लिए गाली क्या गोली भी खाऊंगा.


ये भी पढ़ें:


G.Kishan Reddy Hospitalised: केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की तबीयत बिगड़ी, सीने में जकड़न की शिकायत के बाद कराया गया भर्ती