नई दिल्लीः हरियाणा में सरकार के गठन के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को समर्थन के बाद जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के नेता अजय चौटाला को फरलो मिलने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तंज कसा है. प्रियंका गांधी ने तंज कसते हुए कहा है कि 'भ्रष्टाचार धुलाई मशीन' चालू है. प्रियंका गांधी ने चौटाला की फरलो मंजूर होने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ''अखिल भारतीय भ्रष्टाचार धुलाई मशीन चालू आहे!''





इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने कहा, "ये न्यू इन्डिया है दोस्तों! यहां कुर्सी खतरे मे आते ही सब संभव हो जाता है! न कोई कायदा , न कोई कानून, यहां पर है सिर्फ सत्ता बचाने का जूनून!"


गौरतलब है कि बीजेपी और जेजेपी ने हरियाणा में मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है. इस सरकार में मनोहर लाल खट्टर बीजेपी कोटे से मुख्यमंत्री होंगे जबकि जेजेपी कोटे से उप मुख्यमंत्री होगा.


बात दें कि हाल ही में संपन्न हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 40 उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. दूसरे नंबर पर रही कांग्रेस के 31 उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया है. वहीं जेजेपी ने 10 सीटों पर कब्जा जमाया है. जबकि अन्य खाते में 9 सीटें गई हैं.


दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को फरलो मिला, जेल से आएंगे बाहर, बेटे के शपथ ग्रहण में हो सकते हैं शामिल


Haryana में कल Manohar Lal Khattar लेंगे CM पद की शपथ, इन्हें बनाया जा सकता है मंत्री