Priyanka Gandhi On Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि सूबे में कांग्रेस को ज़ीरो सीट मिलेगी. अब अखिलेश के इस बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि हो सकता है कि अखिलेश यादव ज्योतिषी हों इसलिए उन्हें लगा कि कांग्रेस को शून्य सीट मिलेगी.


प्रियंका गांधी ने कहा, "यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दो बैठकें हुईं. अखिलेश यादव हो सकता हैं ज्योतिषी हों, इसलिए उन्हें लगा कि कांग्रेस शून्य सीट लाएगी. हम देख लेंगे क्या होगा." इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज्य की महिलाओं के लिए अलग से घोषणा पत्र लेकर आएगी.


 






कल जारी होगा महिला घोषणापत्र


प्रियंका गांधी बुधवार यानी कल कांग्रेस का महिला घोषणापत्र जारी करेंगी. दोपहर 12 बजे लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन होगा जिसमें महिलाओं के लिए घोषणापत्र जारी किया जाएगा.


40 फीसदी सीटों पर महिलाओं को टिकट


उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरी हुई है. हाल के दिनों में प्रियंका गांधी सूबे में बेहद सक्रीय रही हैं और लगातार योगी सरकार के कामकाज पर सवाल उठा रही हैं. कांग्रेस ने पहले ही एलान कर दिया है कि इस बार के चुनाव में वो 40 फीसदी सीटों पर महिलाओं को टिकट देगी. इसके अलावा प्रियंका ये भी कह चुकी हैं कि कांग्रेस इस बार सूबे में अकेले ही चुनाव लड़ेगी.


संसद से गायब रहने वाले सांसदों को पीएम मोदी की फटकार, कहा- बच्चों की तरह बार-बार कहना ठीक नहीं


आंदोलन में मारे गए किसानों की लिस्ट Loksabha में दिखाकर बरसे Rahul Gandhi, बोले- Modi सरकार दे मुआवजा