गुवाहाटीः असम में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियां कमर कस चुकी है. सभी दलों की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा वोटरों को अपने पक्ष में लुभाया जाए. इसके लिए पार्टी के नेता अलग-अलग हथकंडा अपना रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी राज्य के मतदाताओं को लुभाने के लिए दांव चला है. प्रियंका गांधी ने छह साल की एक बच्ची का वीडियो सॉन्ग ट्वीटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर प्रियंका गांधी ने लिखा है कि यह नन्ही बच्ची की आवाज खूबसूरत है.


कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने असम का राज्य गान को किया शेयर करते हुए लिखा, ''यह नन्ही सी बच्ची कितनी प्यारी है और कैसी खूबसूरत आवाज है.'' बता दें कि पिछले हफ्ते असम में 6 साल की इस बच्ची की आवाज में 'ओ मुर अपुनर देश' गाने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया था. बता दें कि 'ओ मुर अपुनर देश' असम का स्टेट एंथम है.


गौरतलबू है कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी असम चुनाव को देखते हुए 21 मार्च से राज्य के चुनावी दौरे पर रहेंगी. इस दौरान प्रियंका गांधी आधा दर्जन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी.


21 मार्च से असम दौरे पर प्रियंका गांधी, कई जनसभाओं को करेंगी संबोधित