नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी शादी की 23वीं सालगिरह पर इमोशनल पोस्ट शेयर की हैं. प्रियंका ने रॉबर्ट वाड्रा के साथ अपनी शादी की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरों को भी इस मौके पर शेयर किया है.


प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी शादी के 23 साल के सफर को लाखों सुंदर पल, प्यार, आंसू, दोस्ती, परिवार, भगवान से प्राप्त दो उपहार के साथ याद किया. पोस्ट में कई पुरानी तस्वीरें शेयर की गई हैं जिसमें गांधी परिवार के लगभग सभी लोग दिख रहे हैं.



गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा पिछले साल उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव के रूप में सक्रिय राजनीति शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने हरियाणा और राजस्थान में पति रॉबर्ट वाड्रा पर लगे भूमि घोटाले के आरोपों का भी दृढ़ता से बचाव किया.

पति रॉबर्ट पर भ्रष्टाचार के आरोप

सत्तारूढ़ बीजेपी कांग्रेस पर भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद का आरोप लगाती रही है. साथ ही प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाते रहे हैं. अभी भी जांच एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच की जा रही है. पिछले साल फरवरी में ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा से पूछाताछ भी की थी.

अक्सर लोग प्रियंका गांधी की तुलना उनकी दादी इंदिरा गांधी से करते हैं. हालांकि, 2019 में कांग्रेस को बुरी हार से बचाने में वह पूरी तरह से असफल रही. साथ ही अमेठी से अपने भाई राहुल गांधी की हार को भी बचाने में वो सफल नहीं हो सकीं.

48 वर्षीय प्रियंका गांधी की शादी रॉबर्ट वाड्रा से फरवरी 1997 में हुई थी. उनके 19 वर्षीय पुत्र रेहान ने दिल्ली चुनाव में मतदान किया और इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया. अपने पहले मतदान के अनुभव को उन्होंने मीडिया से शेयर किया.

ये भी पढ़ें: 

बात बिहार की: ‘ऐसा हो कि सूरत का शख्स बिहार काम करने आए’, जानें प्रशांत किशोर की बड़ी बातें

राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की पहली बैठक कल दिल्ली में, औपचारिक तौर पर शुरू होगी मंदिर निर्माण की चर्चा