नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे, खासकर गुजरात यात्रा पर किए जा रहे खर्च को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अहमदाबाद में ट्रंप के कार्यक्रम की आयोजक समिति की भूमिका पर उन्होंने सवाल उठाते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "राष्ट्रपति ट्रंप के आगमन पर 100 करोड़ रुपये खर्च हो रहे हैं, लेकिन ये पैसा एक समिति के जरिए खर्च हो रहा है. समिति के सदस्यों को पता ही नहीं कि वो उसके सदस्य हैं. क्या देश को ये जानने का हक नहीं कि किस मंत्रालय ने समिति को कितना पैसा दिया? समिति की आड़ में सरकार क्या छिपा रही है?"


प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए ट्वीट के साथ एक रिपोर्ट शेयर करते हुए उन्होंने यह सवाल किया है.


पार्टी की ओर से पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का निशाना 'ट्रंप नागरिक अभिनंदन समिति' की ओर था. यही समीति अमेरिकी राष्ट्रपति की गुजरात यात्रा का प्रबंधन देख रही है. खबरों के अनुसार, राष्ट्रपति की यात्रा से पहले अभिनंदन समिति ने शहर की सुंदरता पर 100 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं.


अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप की भारत यात्रा के लिए तैयारियां जोरों पर हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 24-25 फरवरी को भारत दौरे पर आने वाले हैं. दिल्ली अहमदाबाद के साथ साथ डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी मेलानिया ट्रम्प के संग ताज की खूबसूरती को निहारेंगे.


अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर तैयारियों जोरशोर चल रही है. ट्रंप के आगमन को एक उत्सव की शक्ल दी जा रही है. अपने खास मेहमान की मेजबानी में भारत कोई कमी नही रखना चाहता है. ट्रंप परिवार की मेहमाननवाजी में कोई कसर ना रह जाए, इसके लिए विशेष इंतजाम किये जा रहे हैं.


डोनॉल्ड ट्रंप परिवार के लिए बन रही तंदूरी व्यंजनों की खास थाली


व्हाइट हाउस ने कहा- भारत के साथ बातचीत के लिए पाकिस्तान को आतंकवादियों पर करनी होगी कार्रवाई