Pakistan Zindabad Slogan: बिहार में कुछ युवकों पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद इस मामले में 5 आरोपी हिरासत में ले गए हैं. घटना बिहार (Bihar) के आरा जिले की है. यहां भोजपुर के चंडी गांव में कुछ युवकों ने बैडमिंटन के खेल के बाद अपनी जीत का जश्न मनाया. बताया जा रहा है कि उसके बाद उन्‍होंने खुलेआम देश विरोधी नारे लगाए.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि नीले रंग की ड्रेस में एक शख्स अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा है. उसी दौरान विजय जुलूस में दो लोग अपने हाथों में ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उन लोगों को मार्च करते देखा जा सकता है और पाकिस्तान (Pakistan) समर्थक नारे लगाते हुए सुना जा सकता है.


पुलिस ने दी ये जानकारी


एबीपी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. पुलिस ने वीडियो को लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. आरा जिले में एसएचओ चांडी ने कहा, ''हमने अभी इस मामले में 5 लोगों को पकड़ा है और आगे की कार्रवाई जारी है.'' बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपियों को कल ही हिरासत में ले लिया था.


पुलिस अधिकारी ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए वायरल हुए वीडियो के आधार पर तलाशी की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि इलाके में माहौल न बिगड़े इसलिए पुलिस कड़ी नजर भी रख रही है. वहीं, वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.  


बैडमिंटन के फाइनल मैच के बाद मना था जश्न


भोजपुर के चांदी थाना इलाके की पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यहां बुधवार रात नरबीरपुर टोले की ओर बैडमिंटन फाइनल मैच खेला गया था. जिस टीम ने मैच जीता, उसके खिलाड़ी और समर्थक जश्न मनाने के लिए जुटे थे. बताया जा रहा है कि नारेबाजी उसी दौरान हुई. विजेता खिलाड़ियों पर आरोप हैं कि उन्होंने हाथ में ट्राफी लेकर पाकिस्तान के समर्थन वाले नारे लगाए. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में जांच जारी है और हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ की जा रही है.


यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर NIA की ताबड़तोड़ छापेमारी, आतंकियों के मददगार निशाने पर