जम्मू: कृषि बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन अब सड़क और संसद के बाद सीमा तक पहुंच गया हैं. इस बिल के विरोध में बुधवार को जम्मू में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रह रहे किसानों ने प्रदर्शन किया. बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों में कृषि बिल को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है.


किसान बिल को लेकर प्रदर्शन की आग लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में फैल रही है. पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के बाद अब जम्मू के किसान भी इस बिल के विरोध में सड़कों पर उतर रहे हैं. बुधवार को जम्मू में भारत पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा रहने वाले किसानों ने इस बिल के विरोध में प्रदर्शन किया. खास बात यह रही कि सीमा पर रहने वाले इन किसानों ने अपने परिवारों के साथ इस बिल के विरोध में अपना प्रदर्शन किया.


इन किसानों का दावा था कि एक तरफ से लगातार पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी उन्हें सता रही है, वहीं अब ऐसे बिल उन्हें खुदकुशी पर मजबूर कर देंगे. इन किसानों ने कहा कि वह छोटे-छोटे खेतों में खेती करते हैं और वह अपनी फसल जम्मू की मंडी तक नहीं पहुंचा सकते ऐसे में देश भर की मंडियां खोलने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. इन किसानों का कहना है कि जब तक इस बिल में एमएसपी का जिक्र नहीं होता तब तक इस बिल का सीधा लाभ बड़े-बड़े उद्योगपतियों को होगा.