नई दिल्ली/ श्रीनगर: एक तरफ जहां देशभर में ईद/बकरीद पर लोग सलामती की दुआ कर रहे हैं वहीं कश्मीर में आज सुबह से ही हिंसा देखने को मिल रही है. श्रीनगर और अनंतनाग में भीड़ ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए जमकर पत्थरबाजी की. प्रदर्शनकारी भीड़ के हाथों में पाकिस्तानी और आईएसआईएस के झंडे भी दिखे. वहीं शोपियां जिले के कुलगाम में आतंकियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी ईद की नमाज के बाद घर लौट रहा था.








एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फयाज अहमद शाह को आतंकियों ने ऑगाम स्थित उनके घर के निकट गोली मार दी. उन्होंने बताया कि शाह तलवाड़ा में भर्ती प्रशिक्षण ले रहे थे और परिवार के साथ ईद मनाने घर आए हुए थे.





आतंकियों ने देर रात बीजेपी के एक कार्यकर्ता को भी निशाना बनाया. पुलवामा जिले से संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा अपहृत बीजेपी के एक कार्यकर्ता का शव आज बरामद हुआ.





एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शबीर अहमद भट के शरीर पर गोलियों के निशान हैं और उनका शव कुपवाड़ा के रख-ए-लितर में खेत से बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि कल रात संदिग्ध आतंकवादियों ने भट्ट का अपहरण कर लिया था.


जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में घर में घुसकर बीजेपी कार्यकर्ता की आतंकियों ने की हत्या