Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस के खिलाफ डॉक्टरों को प्रदर्शन जारी है. इस बीच पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने हड़ताली डॉक्टरों के साथ बातचीत के लिए गुरुवार (12 सितंबर) को 5 बजे का समय तय किया है. हालांकि, हड़ताल में शामिल डॉक्टर्स अपनी शर्तों पर अड़े हुए हैं. 


हड़ताली डॉक्टर्स का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक का लाइव टेलीकास्ट होना चाहिए. उनका कहना है कि जब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की कार्रवाई का लाइव प्रसारण (Live Telecast) हो सकता है तो सीएम के साथ बैठक का लाइव टेलीकास्ट क्यों नहीं हो सकता?


'अपनी शर्तों से पीछे नहीं हटेंगे'


कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर्स का कहना है कि हम अपनी शर्तों से पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम ममता से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल में 30 सदस्य ही शामिल होंगे. डॉक्टर्स का 30 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शाम पौने पांच बजे नाबन्ना पहुंचे.


ममता सरकार ने किया था वादा


सुप्रीम कोर्ट के जूनियर डॉक्टरों को काम पर लौटने के आदेश पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुशी जताई थी. ममता बनर्जी ने कहा था कि डॉक्टरों को हड़ताल खत्म करके काम पर लौटना चाहिए क्योंकि हार्ट अटैक और अन्य तकलीफों का कोई समय नहीं होता. ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के प्रतिनिधि उनसे मिलेंगे तो वो जरूर उनसे बातचीत करेंगी. 


बीजेपी साध रही निशाना


कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के मामले पर भारतीय जनता पार्टी लगातार राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा रही है. बीजेपी के कई नेताओं ने कहा कि ममता बनर्जी को कोलकाता कांड की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. कई बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी पर रेप के दोषियों को बचाने के भी आरोप लगाए हैं. 


ये भी पढ़ें: CPI-M नेता सीताराम येचुरी का निधन, 72 साल की उम्र में एम्स में ली अंतिम सांस