श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के नुनार इलाके में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. इस हमले में बीजेपी कार्यकर्ता के अंगरक्षक मोहम्मद अल्ताफ को गोली लग गई थी. अल्ताफ ने एक आतंकी को मार गिराया था. जम्मू कश्मीर पुलिस ने सूचना दी है कि मोहम्मद अल्ताफ इस घटना में शहीद हो गए हैं.


घात लगाए आतंकियों ने मंगलवार को बीजेपी कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उनके पीएसओ मोहम्मद अल्ताफ ने न सिर्फ उनको बचाया बल्कि एक आंतकी को मौत के घाट भी उतार दिया. इस दौरान मोहम्मद अल्ताफ को भी गोली लग गई थी. शाम में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.





बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी अधिकारियों को पुलिस की सुरक्षा मिलती है. आतंकियों के निशाने पर सरकारी अधिकारी, बीजेपी कार्यकर्ता और राजनीतिक कार्यकर्ता रहते हैं. ऐसे में घाटी में शांति बहाल करने की कोशिशों को इस घटना से झटका लगा है. इससे पहले जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में बीते हफ्ते एक बीडीसी चेयरमैन की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घाटी के खाग इलाके के बीडीसी चेयरमैन भूपिंदर सिंह पर बीते बुधवार की शाम घात लगाए आतंकियों ने गोलीबारी कर दी थी जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई.