माटुंगा रेलवे स्टेशन पर हुए ट्रेन के हादसे के बाद अब 3 डिब्बों में से 2 डिब्बों को पटरी पर वापस ला दिया गया है वहीं अब एक डिब्बे को पटरी पर लाने का काम फिल्हाल जारी है. वहीं आज सुबह के समय फिल्हाल धीमी गति से चलने वाली ट्रेने चल रही हैं और तेज जाने वाली ट्रेनों को बंद किया गया है. 


दरअसल कल यानी 15 अप्रैल को भारतीय रेलवे (Indian Railway) की दादर-पुडुचेरी एक्सप्रेस 11005 (Puducherry Express) के साथ बड़ा हादसा होने की खबरें सामने आई थी. माटुंगा रेलवे स्टेशन (Matunga Railway Station) पर उसके तीन डब्बे पटरी से उतर गए.


ट्रेन में बैठे यात्रियों के बीच हंगामे और अफरा-तफरी का माहौल


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेलवे ने फिलहाल अभी तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं दी है. हालांकि ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद इस लाइन पर चलने वाली अन्य ट्रेनों के संचालन में बाधा आ गई है. वहीं ट्रेन में बैठे यात्रियों के बीच हंगामे और अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है.


वहीं हादसे की वजह से पुडुचेरी एक्सप्रेस (11005 दादर-पुडुचेरी एक्सप्रेस) और गडग (11139 सीएसएमटी-गडग एक्सप्रेस) एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है. मध्य रेलने ने ट्वीट कर दोनों ट्रेनों को रद्द किये जाने की जानकारी दी है. 


ये भी पढ़ें:


Aligarh Loudspeaker Issue: अलीगढ में हिंदू महासभा ने सनातन भवन पर लगाया लाउडस्पीकर, कहा- पांचों वक्त चलेगा हनुमान चालीसा


Uttarakhand News: दो-दो नदियां होने के बावजूद बागेश्वर प्यासा, गर्मी बढ़ते ही जिले में गहराया पानी का संकट