श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में देर रात सर्च ऑपरेशन के दौरान यहां आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर हुआ. इस एनकाउंटर में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया जबकि दो जवान शहीद हो गए हैं.


सेना को खबर मिली थी कि पम्पोर के साम्बूरा गांव में दो से तीन आंतकी छुपे हुए हैं. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में कॉर्डन ऑफ कर दिया...और सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया. सर्च ऑपरेशन के शुरुआत में ही आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलियों की बौछार कर दी. जवाबी हमले में जवानों ने एक आतंकी को तुरंत ढेर कर दिया.


आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान शहीद हो गए जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. इलाके में अब भी दो आतंकियों के छुपे होने की खबर है. लिहाजा सेना पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है.


लगातार हमले कर रहे हैं आतंकी
गुरुवार सुबह आतंकियों ने अनंतनाग में सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया था. 29 अक्टूबर को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG का एक जवान शहीद हो गया था. 13 अक्टूबर को पुलवामा के ही लिटर गांव में सेना ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर के दो टॉप कमांडर्स को मार गिराया था.