Pulwama Encounter: पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में शामिल श्रीनगर का एक आतंकी ढेर हो गया. वो हाल ही में हुई एक नागरिक की हत्या में शामिल था. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने इस बात की जानकारी दी. पुलवामा के वहीबग इलाके में मुठभेड़ शुरू हो हुई. पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं. दो तीन आतंकियों के घिरे होने की खबर है.


आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान श्रीनगर के शाहिद बशीर शेख के रूप में हुई है. वह इस महीने की दो तारीख को पीडीडी विभाग के स्टाफ मोहम्मद सफी डार की हत्या में शामिल था. उसने हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए एके 47 का इस्तेमाल किया था. एक एके 47 बरामद की गई है.


बेमिना इलाके में भी एक आतंकी एनकाउंटर में ढेर


इसके अलावे श्रीनगर के बेमिना इलाके में एक और मुठभेड़ हुई है जिसमें तंजील नाम के आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. तंजील पुलिस इंस्पेक्टर अर्शिद की हत्या में शामिल था. बेमिना के मुठभेड़ में एक और आतंकी की छिपे होने की खबर है.


रियासी जिले हथियार और गोलाबारूद बरामद


जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के छिपने के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और हथियार और गोलाबारूद बरामद किए. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. गुप्त सूचना के आधार पर जिले की माहोर तहसील के रहवली नारी में तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें छिपने के एक ठिकाने का पता चला, जहां हथियार और गोलाबारूद रखा जाता था. अधिकारियों ने बताया कि एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, एके-47 की गोलियां, एक अंडर बैरल ग्रेनेड लॉन्चर, हथगोले और वॉकी-टॉकी बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि इस संबंध में माहोर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. माहोर इलाके में आईईडी मिलने के बाद दो सप्ताह के भीतर दूसरी बार हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं.


छत्तीसगढ़: जशपुर में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार सवार ने लोगों को कुचला, 4 की मौत, 10 घायल


छत्तीसगढ़: जशपुर में गाड़ी से रौंदे जाने की वारदात पर सीएम भूपेश बघेल ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?