नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने आज अद्भुद साहस का परिचय देते हुए पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों की कमर तोड़ के रख दी. भारतीय वायुसेना के अदम्य साहस के लिए के लिए चौतरफा उसकी तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहे हैं. केंद्रिय मंत्री गिरीराज सिंह ने भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की जमकर तारीफ की है. वायुसेना की इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं.


गिरीराज सिंह ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में कहा कि आज पूरी दुनिया ने देखा कि हमने किस तरह से आतंकवाद और आतंकवादियों की कमर तोड़ कर रख दी है. हमारी सेना ने घर में घुसकर आतंकवादियों को सबक सिखाया है.


पाकिस्तान की बार-बार सच को नकारने की आदत पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक पतित देश है. वो अपने ही देश की संसद में गालियां सुन रहा है. वो सच को कब तक छुपाएगा, हमारी सेना ने उसकी सीमा में घुसकर उनको सबक सिखाया है.


सेना की कार्रवाई का सबूत मांगने वालों को लेकर उन्होंने कहा, "इस देश के विपक्ष ने प्रधानमंत्री से लेकर देश की सेना तक पर सवाल खड़ा किया था. पुलवामा हमले के बाद भी ऐसे सवाल खड़े किए गए थे. विपक्ष को देश की सेना के शौर्य पर भरोसा रखना चाहिए. देश को सलाम करो और जिसका सीना 56 इंच से 156 इंच हो गया उसको भी सलाम करो."


बता दें कि भारतीय वायुसेना ने एलओेसी को पार कर 12 मिराज विमानों की मदद से जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया. जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराए हैं. भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में ठिकाने तबाह किए हैं. इसके साथ ही जैश के क्ट्रोल रूम अल्फा-3 को भी भी नेस्तानाबूत कर दिया गया है.


(ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.)


पुलवामा का बदला: भारत के एक्शन से कांपा पाकिस्तान, पाक विदेश मंत्री ने बुलायी इमरजेंसी मीटिंग