AirAsia India Flight Cancelled: देश में इन दिनों विमान कंपनियों के जहाजों में कोई न कोई समस्या हो रही है. रविवार शाम को एयर एशिया इंडिया (Air Asia India) की एक फ्लाइट में कुछ तकनीकि समस्या आ जाने की वजह से उसको रनवे से वापस बे में लौटना पड़ा. खबर के मुताबिक पुणे से बेंगलुरु जाने वाली एयर एशिया इंडिया की फ्लाइट i5-1427 (Air Asia India Flight) का टेक ऑफ कुछ तकनीकि कारणों की वजह से रद्द करना पड़ा है.


विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लाइट में हुई देरी की वजह से मेहमानों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. 






'इंडिगो की फ्लाइट में भी आई थी समस्या'
दिल्ली से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाले इंडिगो के एक विमान को शुक्रवार को उसके एक इंजन में आग लगने के बाद दिल्ली हवाईअड्डे पर खड़ा करना पड़ा.  ये विमान रनवे पर दौड़ चुका था और अगले कुछ सेकेंड्स में टेकऑफ करने ही वाला था.


रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली से बेंगलुरु इंडिगो की उड़ान संख्या 6E-2131 ने लगभग 9:45 बजे अपना टेक-ऑफ रद्द कर दिया और इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उसकी उड़ान को फुल इमर्जेंसी घोषित कर दिया गया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं. इस फ्लाइट में 184 लोग सवार थे.


क्या बोला था इंडिगो?
इंडिगो की तरफ से आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा गया है कि उड़ान संख्या 6E-2131 जो दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली थी, उड़न भरने से पहले उसमें एक तकनीकी समस्या देखी गई, जिसके तुरंत बाद पायलट ने फ्लाइट को रोक दिया और विमान को ग्राउंडेड किया गया. विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित हैं और एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है.


By-Election 2022: 7 में से 4 पर BJP ने मारी बाजी, मोकामा में RJD तो अंधेरी ईस्ट पर उद्धव गुट की जीत, TRS ने भी लहराया परचम